Post Thread 
Pariwar ka Pyar
02-23-2011, 07:30 PM
RE: Pariwar ka Pyar
Aaakhri baar jab Ravi ka laude Bhavna ki geeli chut se nikala tab subah ke 4 baje the...Bhavna ne Ravi ko pehle din hi apni chudail chut ka aisa zhatka diya tha ki uske pure shareer se paseena paani ki tarah beh raha tha ...aur lund se virya ....Bhavna bhi us raat Ravi ke naujawan lund se chudkar trupt ho gayi thi ....

Ravi bed par thak kar pada huwa tha, uska lund ab sikood gaya tha ...chod chod kar bichara woh bhi thakhan mehsoos kar raha tha ...Bhavna ki sex ki pyaas dekhkar use itna to pata chal gaya tha ki ... sherni ke munh mein khoon lag gaya tha ...

Bhavna bed se uthi, woh puri nangi thi, unke milan taaja taaja ras uski tangon par se niche behne laga tha.. Ravi BHavna ke nagna shareer ko gaur se dekh raha tha ...uska shareer vakayi mein bahut hi sundar tha ...Bhavna ke bade boobs par 1" lambe kaale kaale nipples the jise chus chus kar woh bada huwa tha...uski tange thodi moti thi aur kamar bhi lekin us se uski sundarta aur bhi badh rahi thi ...uski chut ke baal trimmed the ...

Bhavna ne Ravi ko apni taraf ghoorte huwe dekha aur sharma gayi, uska jawan beta uske nange badan ko besharmee se ghoor raha tha ...

"What are you looking at ?" Bhavna ne dheere se pucha

"You are so beautiful mom..." Ravi ne upar se niche dekhte huwe kahan

BHavna sharma gayee...

"I am serious mom ...you are so fuckin beautiful..." Ravi besharmi se bol raha tha , uski aakhon mein vaasna saaf saaf dikh rahi thi ...

"Thanks beta ...." Bhavna apna robe pehente huwe boli, uske bade bade nipples robe se saaf dikh rahe the ..

Bhavna Ravi ke paas ayi aur usne use fir se kiss kiya...uska hath Ravi ke tagde shareer par ghumne laga...

"Good night sonnie.. I need to go now " Bhavna passionate kiss bich mein todte huwe boli ....

"Don't go" Ravi ne Bhavna ka hath pakadte huwe kahan..

"Muzhe jana hain..MOhit will wake up in some time...and this is just the beginning honey .. "Bhavna winked and said

Ravi smiled and nodded ...

"I am always yours beta .. and you are mine ..." Bhavna ke chehre pe ajeeb possesiveness tha ...

"What if Dad comes to know ?"

"How will he ?...are you going to tell him that you fucked his wife...he will rip your balls and mine too...so don't worry beta ..this is our little secret ...and it will be a secret forever..trust me"

"Love you mom "

"Love you too beta.."

Bhavna chupke se apne room mein wapas aa gayi. Mohit abhi bhi so raha tha ...woh uske side mein let gayi aur apne bete se huwi chudai ki yaad kar uski aakhn kab lagi use bhi pata nahi chala ...

Jab woh subah uthi to almost 11 baj gaye the , raat ke extra dose ki wajah se uski chut aur uska shareer dono thakhan mehsoos kar rahe the ...

Bathroom ka darwaja khula, Mohit fresh hokar bahar aya tha ...

"Good morning darling ... " Mohit said

"Hmmmm"

"Sorry about yesterday, I was completely drunk .."

"No probs..take care next time" Bhavna hanste huwe boli, use pata nahi tha ki kal raat kya kya huwa tha...

"Ok lets get ready, I have another meeting today after lunch..."

"Oh Mohit tum aur tumhara kaam, we are on a bloody holiday ...and.." Bhavna chidte huwe boli

"Darling try to understand its very important .... i promise will be back in few hours...chalo jaldi jaldi ...get up and get ready"

"hmmm"

"...you look to be tired ..." Mohit ne pucha

"yes a bit" Bhavna ne apni chut mein sarsarahat mehsoos ki..

"Ok get ready, kids are already waiting for us for breakfast..."

"Is it ? ...i will be there in 1/2 hour" Bhavna said
02-23-2011, 07:32 PM
Bhavna jab lobby mein pahunchi tab teeno uska intejaar kar rahe the ....Bhavna ne ek without sleeves wala red Tshirt pehna tha, Usne niche ek black wraparound pehna tha ..jisse uski gadrai huwi gaand aur bhi sexy lag rahi thi...

Bhavna ne aate hi Ravi ki or dekha ....unki nazren mili aur dono ne ek dusre ko smile di...

Bhavna Ravi ke side wali chair par baith gayi...

"What mom ..so late ..." Priya said

"Sorry..."

"What happened mom ..you look tired ...are you ok?" Ravi hanste huwe bola

"Nothing ...just some exhertion " Bhavna muskurate huwe boli ... kaunsa exhertion yeh to aap log jaante hi hain...

"You know mom dad has a surprise for you ..." Priya boli

"Priya shhh" Mohit said

Bhavna ne Ravi ki taraf dekha..woh smile kar raha tha ...she was confused...

"Mohhittttt" Bhavna said

"Here they come ..." Mohit ne reception ki taraf ungli uthakar kahan.. Bhavna ne peeche mudkar dekha ...and she was really really surprised...
02-23-2011, 07:37 PM
Reception se 2 aurten chali aa rahi thi ... ek middle aged aur ek ekdum young...they were coming towards their table

Bhavna ki aankhen unhe dekhkar khuli ki khuli reh gayi thi, she was shocked...

"Let me present you my darling sister Kamini and her beautiful daughter Roma ...tataaa.." Mohit smile karte huwe bola...

Kamini Kumar 36, 34C-30-36, younger sister of Mohit, 2 time divorcee, socialite and a Page3 regular, famous for her drinking habit,deep cleavages and revealing dresses and sareers. Today was no different she was wearing a pair of blue denims and a black low cut top, seeing her aerolas through that top was just a matter of standing a little tall and peeking inside..Her big jugs very well complimented her fat ass which was roaring out from the jeans, she had one of the best assets thunder thighs, black inviting eyes, flowing black hair, juicy lips and even juicier you know what ...She was even labelled as the one of the best MILF in town by many...She was bathed in heavy makeup and donned dark glares as they approached the 4 of them..

"hello bro.." Us aurat ne Mohit ko gale lagakar kahan

"Kameeni kutti, what the fuck is she doing here" Bhavna thought to her self

"Hello Bhavna ... how are you dear?" Kamini said smiling at her

"Hello Kamini..." It was eminent from her face, Bhavna was not at all happy to find Kamini at the resort, she hated her like anything, she knew and heard lot about Kamini's one night stands and her opportunistic behaviour.

"Hello Roma darling, how are you doing today" Mohit said as he smiled at Roma.

Roma Kumar 20, 32C-26-28, 5-4", blue eyed, smooth skinned, amazing features, color white as milk powder, wannabe actress and Kamini's only daughter. Roma at this early age was an extension to Kamini in bitchiness, she was more shrewd and even ready to use her body to get her work done. A perfect opportunist as her mother and a super bitch in making. Recently she hadbagged some modelling assignments using her upcoming young assets. She was slim, had a almost perfect lean figure, ultra modern looks and not to forget short and skimpy clothes to go with it..she was wearing a sleavless printed tee and sleek cargo shorts...

"Hello Mohit uncle ...so glad to meet you" She embraced Mohit and said

"Hi Roma...howdie.." Priya was ecstated to see Roma...

"Love you sweetie pie ..." it was Priya's turn now to get hugged....the gals started giggling and smiling...

"Hello handsome ... you looking cool " Kamini was inspecting Ravi top to bottom... checking his strong physique and....

"Hi Kamini Bua, good to see you here ..." Ravi said as he saw his hot sister of his father

Bhavna glared at Ravi, Ravi knew Bhavna's feelings towards Kamini and Roma and he was also a bit shocked to see them here ... For some time exchange of greetings continued..

"Kamini what are you room numbers?" Mohit asked

"Mine is 308 in front of yours and Roma's 309 next to me" Kamini spoke as she checked the keys..

"Awesome, btw i gotta run for a meeting, i will catch you guys later...Bye guys" Mohit left for his 'client' meeting

"Roma beta lets go and get fresh..." Kamini said and looked towards Bhavna, Bhavna gave her a smile, Kamini knew her entry in the resort and not at all pleased Bhavna, but she was wicked enough to enjoy that moment...

"Yes mom...Priya wanna join us ..." Roma looked at Priya and said..

"Hell ya..." Priya nodded.

"Priyaa...we need to go for a ride at the beach..." Bhavna was bit upset to find her daughter getting along with the Kumars..

"Mom ...pleassssssss..Roma is here ...you know naa" Priya pleaded...she idolised her cousin's boldness and taste for fashion..

Ravi pinched Bhavna's arm and then she just nodded ..

"Love you Mom.....catch you in the afternoon..." the 3 ladies trod away, leaving Ravi and Bhavna at the table. In a way it was good for the love rabbits to continue with...

Bhavna was upset, Ravi sensed it ...

"Mom you know something ...In a way its good... we have the complete afternoon now ..." Ravi was smiling as he looked at Bhavna, Bhavna realised the opportunity tooo...

"Lets go ..." Ravi said grabbing her by her hand

"Not to our rooms, sab log wahin hai ... kahi door chalte hain..." Bhavna smiled and said

"Yes you are right ...lets go out in the town " Ravi winked at her ...Dono ne ek dusri ki aakhon mein dekha ...aur dono smile karne lage

Dono ne taxi pakdi aur city ke ek dusre hotel mein pahunche...Ravi ne hotel ka room apne naam par reserve kiya ..aur dono us hotel ki room mein pahunche...

Room mein pahunchte hi ...Ravi ne Bhavna ko apni taraf khincha aur uske hothon ko kiss karne laga...Bhavna ne bhi Ravi ki kas kar pakda aur woh bhi uske hothon ko kiss karne lagi ...

Ravi ke hath Bhavna ke mote mote boobs par ghumne lage the , usne waise hi kiss karte karte Bhavna ko bed par lita diya ...usni apne Tshirt utari aurfir shorts...uska lauda saap ki tarah fan failaye hilne laga ....

Bhavna ne bhi apne Tshirt nikali aur fir bra, uske mote mote mummey aur kaale kaale nipples stiff ho gaye the ...Ravi ne Bhavna ka wrapwround kincha ...

"Ouchhh..slowly ..." Bhavnake munch se awaj nikli....

Ravi ne fir Bhavna ki tangey uthayi aur uski panties kinch kar alag kar di aur use complete nanga kar diya...
02-23-2011, 07:39 PM
Ravi ne Bhavna ke nagna shareer ko dekha, uske munh aur lund se paani aaa raha tha ....

"Hmmmm....juicy pussy ... waise bhi bhook lagi thi.."Ravi ne Bhavna ki geeli chut dekhkar kahan...

Bhavna bhi uska tan tanata lund dekhkar geeli ho rahi thi ...uski chut mein khujli hone lagi thi...use apne bete ka lund apni chut mein chahiye tha ...woh bhi pura dhasa huwa...

"Beta ...chal aa ja ... " Bhavna apni tangey kholte huwi boli...

"Pleasure is mine mom ..." Ravi Bhavna par nanga let gaya ...aur Bhavna ke mummey choosne laga ....bich mein hi woh uske nipples daathon mein pakadta aur dheere se kat ta

"aaa...." Bhavna ka excitement badhne laga tha ...

Uski body mein current behne laga tha ....uske dono hath Ravi ke baalon ko fer rahe the ...

Ravi un mote mote mammon ko choosey ja raha tha ...Bhavna ki chut geeli hoti ja rahi thi ....Ravi bich bich mein chut mein ungli daalkar temperature check kara raha tha ....

"Ravi ... chalo...na....plsss...lets do ittttttt" Bhavna ab puri tarah se tap gayi thi ...

"Kya karu..." Ravi ne hanste huwe pucha ....

"Wahi...kal raat wala..." Bhavna sharmate huwe boli...

"Kya .." Ravi ko Bhavna ke munh se ugalvana tha ...

"Sexx.." Bhavna hanste huwe boli ...

Ravi Bhavna ke upar let gaya ..missionary position mein ...uska mota lund Bhavna ki chut ki diwaro par dastak dene laga ...

"Kya kahan...i did not hearr mommmm" Ravi ko Bhavna ko tadpane mein maja aa raha tha...

Bhavna ne Ravi ko dono hathon se pakada..aur uske kaano mein boli..."Sexx..."

"I did not here you ..." Ravi ne apna lund ka supada dheerese Bhavna ki chut mein daala...Bhavna ke shareer mein fir se current dauda...lekin Ravi andar nahi ja raha tha ...

"Fuckkk me you bastardddddddd..........choddddddddddd muzheeeeeeeee...." Bhavna chillate huwe boli

"To aisa bol na saaali..." Ravi ne puri takat se apna lund uski bul bulati chut mein pel diya ....

"Ahhhhhhhhhhhhh.............slowlyyyyy" Bhavna ke munh e chiikh nikli

"Ab kya huwa saalli rannnddddddd... le ab ..." Ravi ne fir se jor daar prahar kiya ...uski gotiyan pur jor se Bhavna ki gaand par takrayi ...

"Ahhh aisi hi ....fuckk mee..." Ravi ka lund Bhavna ki chut mein musal ki tarah andar bahar hone laga ...Usne Bhavna ki tange uthakar faila di thi ...jis se ki uske lund asaani se andar bahar ho sake

"ohhhhh..aaaaaaaahhhhhhh...aaaaaaaaaaa" Bhavna was moaning .

Ravi apne takatwar kulhon apna lund Bhavna ki chut ki gehrayion mein pel raha tha ... Bhavna ki geeeli chut se pachak pachak ki awaaje aa rahi thi..

"ohhhhhhhh ravvvvvvvvvi...aise hi....aaaaaaaaaaaa fuckkkk meeeeeeeeeeeeee" Bhavna chilla rahi thi

Woh apni gaand uthakr Ravi ki thukai ko enjoy kar rahi thi....Ravi ne apna speed badhaya....woh puri taakat aur speed se Bhavna ko chodne laga...

"Ahhh....ahhhh...ohhhhhhhhhhhhhh........." Bhavna ke munh se awaajein aa rahi thi......

"Fuckkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkkk meeeeeeeeeeeeeee....................aaaaaaaaaaaaaaaaaaa...choddddddddddddmuzheee​eeeeeeee..........madarcccccchoooooddddddddddd....."

Apni maa ke munh se gandi gaaliyan sunte hi Ravi ka josh aur badh gaya ...woh uchaluchalkar Bhavna ko chodne laga ..pure room mein unke chudaai ki awaajein ghunjne lagi ....

"Haaaaannnn mommmmmmmmm...tuzheee mein chod chod kee apni raaaaaaannddddddddd banaooonga .."

"Haaaan bhadve...apne lund ...ki..aaa...diwani...to bana diyaaaa..aaa. haaa...aisee hi ....fuckkk meee"

Ravi ka lund uske mote mote chutaron se hota huwa uske clitrosis ko rub karte huwe uski chut ki diwaron mein gharshan paida kar raha tha ...jiski wajah se Bhavna swargiy sukh anubhav kar rahi thi ...

"aaaaaaaa.........aaaaaaaaaaaaaaaaaa.......ohhhhhhhhhh" Bhavna was moaning

"fuckkkkkkkkk you bittttttttttcccccccccccchhhhhhhh" Ravi ab puri taaakat laga raha tha ...woh paagla saand ki tarah apni maa ki chut ko apne mote lund se chod raha tha ....

"ahahhhhhhhhhhhhhhhh.......aaaa...betaa.. fuckkk mee harderrrrrrrrrrrrrrrrrr.........i am cummmmmmmmmminnnnnnn" Bhavna ki chut ne jawab de diya ...uska jwala mukhi fat gaya ....Ravi ko apne lund par garam garam chut ras ka ehsaas hone laga tha ...Bhavna ka shareerr kaanp raha tha .....usne Ravi ko tight pakad rakha tha ....sirf uske kule apna kaam bahut achhi tarah se kar rahe the ....dono paseeene mein tarrr ho gaye the ......

"aaaaaaaaa........you are hotttttttt ...." Ravi said

"aaaaaa......babbbbbbbbyyyyyyyyy.......keeeeeeeepppppp fuckkkkkkkkkinnnn.........ohhhhhhhh godddddddddd...." Bhavna zhad rahi thi .....

"Oh yeahhhhhhh babbbbbbbbbyyyyyyyy...........fuckkkkkkkkk you ........" Ravi ne ab aur taakat lagayi aur woh uski burrrrrrr mein lund pelta hi gaya ....
02-23-2011, 07:41 PM
"ohhhhhhhhhhhhh ravvvvvvvvvvviiiiiiiiiiiiii"

"Ohhhhhhhhhhh mommmmmmmmmmmmm....ammmmmmmmmm cummmmmmmmmmmmmmmmminnnnnnnnnn" Ravi ne ailaan kiya ...

"Cummmmmm in meeeeeeeeeee ......" Bhavna chillayi...

"ohhhhhhhhhh....aaaaaaaaaaaaaaaa..." Ravi ki gotiyon mein pressure aaya tha ....uske lund se virya ka sailaab utha ....uska lundd Bhavna ki chut mein andaar tak dhass gaya aur ...garam garam rus ...chodne laga ...

"aaaaaaaaaa.....ohhhhhhhhhhhh..." Ravi ka shareer ki chodan kriya ruk gayi thi ... sirf uska lund uchak uchak ka zhadd raha tha ....usne Bhavna ko tight pakda tha ...Bhavna ki chut bhi woh pura rus pee rahi thi...

Ravi ne apna lund Bhavna ki chut se nikala...fir se dono ke milan ka rass...Bhavna ki chut se nikalkar uski tangone par aa gaya tha...

"ohhh mommmmmmmmmmmm...you will get pregnant..." Ravi hanste huwe bola

"Dont worry son..I am operated....kuch nahi hoga ..." Bhavna hanste huwe boli

"Fuckkk you ...you are smart..." Ravi hansne laga tha...abe woh jitne baar chahe Bhavna ki chut mein zhad sakta tha ...use koi problem nahi tha ....

"This was gooooddddddd Raviii..you are a beastttt..." Bhavna ko apni chudaai pasand aa gayi thi...woh khush hokar bol rahi thi...

"Thanks mom .." Ravi ne Bhavna ke hothon par apne hoth rakh diye aur woh use kiss karne laga ...dono ek dusre ke tongues suck karne lage ...naye couple ki tarah ...with same passion....

5 minute tak kiss karne ke baad ...

"Mom you are ..the best kisser...i have ever hadd..." Ravi said

"Thanks beta....you toooo" Bhavna sharmate huwe boli..

"Mom I am still wondering ...first time when I fucked you, you were angry,, fir achaknak kal kya huwa...."

"Some things happend in that week.." Bhavna was chehra utar gaya tha ..

"Mom are you ok...tell me what happpend.."

"Nothing..."

"Mommmmmmmmm"

"Your dad is a bastard ...i trusted him so much and he bitched me..." Bhavna eyes were full of tears..

"Mommm..relax...what happened..."

"I trusted the wrong guy as your father...he is a son of a bitch bastardddddddd..." Bhavna was angry...

"What happened..." Ravi was shocked as he heard Bhavna talking, he sat up..

"Aaakhir usne apni aukaad dikha hi di...Bloody..fucker...he has so many affairs...bloody cheap manager ...whom your nana and I trusted ...but he showed his colors...He is not your real father beta....neither Priya is your real sister..."

Ravi ke pairon ke niche ki zameen khisak gayi thi....he was in dream...he had just fucked his mother and now he came to know that the person with whom he lived is not his father....

What was in store for him next ....no body knew...
02-23-2011, 07:42 PM
"Yes Beta, I am right.." Bhavna continued.

"What the fuckk are you talking " Ravi was in complete shock, he had just finished one of the most awesome fucking session of his life followed by the shock of the life.

Bhavna gathered her undergarments, her ass swaying and boobs bouncing as she got from the bed. Ravi looked at the her big boobs and the black nipples and thought for a moment.

"Hmm" Bhavna talked as she pulled her pink panties up her white ass and then started wearing the bra.

"You are kidding?" Ravi was still naked and was now sitting upright on the bed, his clothes lying on the ground.

Bhavna nodded. "Mom be serious ...this can't be true" Ravi could not believe his ears, his mind began to wander in all the directions, he was just fucked up ...

"Kya mein najayas aulad hoon?" Ravi asked

"Shut up...you are my son " Bhavna said

"I know but do you know who my father is?" Ravi asked again

Bhavna was now in her bra and panties, she came near Ravi and pulled him towards her, Ravi's head now rested on Bhavna's stomach, his head just touching the lower part of her boobs.

"No Ravi ...don't think too much..tum jaisa soch rahe ho waisa nahi hain" Bhavna spoke as her hand move through Ravi's hair

Ravi pushed Bhavna away ...

"Shut the fuck up and tell me teh truth" Ravi was getting angry now.

Bhavna realised the seriousness of the situation, she could clearly see the disappointment on Ravi's face which was very obvious.

"Ravi you are misunderstanding, Mohit is not your father but it doesn't mean that you are illegitimate child...tum Mehta khandan ke aakhri chirag ho ..."

Ravi was listening seriously "Haan beta ...you real father is Ajay Mehta, my first husband. Ajay aur mera love marriage tha, your nanaji was very happy as Ajay was great human being, he made Ajay the CEO of Mehta industries, After 4 years of our marriage you were born, but before your first birthday Ajay was killed in a car accident and we were devasted. Mohit Mehta was our manager that time, Both Ajay and your nanaji trusted him very much. I joined office after Ajay's death and slowly Mohit and I cam together. Mohit's wife had expired and he was also a widower with Priya being only 2 years old. Finally we got married. He had the same surname Mehta."

Ravi was listening curiously.

"Mohit did not want Priya or you to know the truth he feared that it would create rift between the family, Your nanaji before dying had created his will and made you the 90% owner of Mehta industries and properties. Mohit was named as the caretaker untill you become 20. I got 5% and MOhit 5% of the property."

"Mohit always treated you as his own son and never behaved as step father. He started managing the business and I slowly pulled away from it. I started concentrating on your and Priya's unbringing." Bhavna was speaking slowly

"Then what happened now?" Ravi asked

"2 weeks back I came to know something about Mohit, unfortunately for him I got his credit card statement on the bed, he had forgotten. The son of a bitch was spending loads of money on so many gals and escorts." Tears rolled out of Bhavna's eyes as she spoke

"Bastard showed his true colors....he is having affairs with so many women everywhere...also every month more than 5 lakhs is being deposited to Kamini and Roma's accounts. Saala apne baap ka paisa samaz kar uda raha hai... khud bhi udata hain aur apni behen ko bhi de raha hain...." Bhavna was fuming now

"Its your money beta...tumhare baap aur nanaji ki mehnat ka paisa hai...he is just the caretaker..."

Ravi ko ek shock ke baad dusra lag gaya ...he just came to know that he had a step father, a step sister and lots of money. Wow what a situation...he did not know what to speak...he just kept looking at Bhavna

"Ravi...are you ok?" Bhavna shook Ravi

"Yes mom ... "

"Beta ...relax...what I have just told you , you would eventualy would have known when you complete 20 this year on your birthday... Till that time just keep your mouth shut.....once everything gets transferred on your name then we will look after Mohit ..uski akal thikane par layenge..." Bhavna was still fuming

"Mom ...relax ...I know what you are feeling...I can understand ..." Ravi was back to his senses now

"Give me a hug honey" Bhavna stretched her arms as she spoke

Ravi got from the bed and tightly hugged Bhavna. He was still naked..but this time his cock did not get hard as it touched Bhavna's panties. He was thinking ...it was full of mixed feelings for him ....not sexual though..

"Saala buddhaa .... muzhe 5% ...uski maa ka ..." Mohit spoke as he drank a glass of whisky

"Relax bro" Kamini said

Mohit was sitting on a sofa in Kamini's room.

"I spend my entire life for his business lekin muzhe kya mila ....peanuts ...one more Kamini...large for me" Mohit was excited as he spoke. It was his second large peg of whisky and now he wanted third one.

Kamini looked at him as she filled the third glass for Mohit....
02-23-2011, 07:44 PM
"Saala buddha....uski maa kaa..." Mohit josh mein bol raha tha, he was pissed off. Aakhir itne saal business sambhalne ke baad uske haath kya laga tha 5% ...Pura business uske sautele bete ko milne wala tha ...itne saal usne jin paiso par aish ki thi woh bhi abhi jaane wala tha ...Ravi 20 years ka hone ke baad ...agar usne pura business Mohit ke hathon se chin liya toh...woh agar CEO ban jaye to...Mohit ke mann mein tarah tarah ke sawaal uth rahe the ...Uska dimaag chakra gaya tha ... pichle 1 saal se yaane ke Ravi ke 18th Birthday ke baad se woh soch raha tha ...ki kaise pura business apne naam par kar le...uska shatir dimaag kai tarkebein soch chuka tha ...

"Why don't you kill him?" Kamini drinks ka glass Mohit ko dete huwe boli..

"No ..waisa sochna bhi mat ...agar woh business hath mein lene ke pehle mar gaya to sara paisa trust ko chala jayega" Mohit said

"to uske baad maar dena" Kamini Mohit ke side par aakar baith gayi..Usne a black jaaliyon walan dress pehna tha...dress almost see through tha...uske mote mote boobs usmein sama nahi paa rahe the...dress uske ghutnon ke thoda upar tha jis se uske mote mote thighs eksum saaf dikh rahe the ...woh apni donho tangon ke upar rakh kar baithi thi...uske baal khule huwe the ...aur uski nashili aakhen sharab ke asar se aur nashili ho gayi thi ....

"No Kamini...aisa sochna bhi mat ...buddhaa bahut chalu tha ..use pata tha ki aisa ho sakta hain isliye usne ek clause rakha tha ...agar woh mar jaye ...to puri property Bhavna ke naam ho jayegi ....muzhe waise bhi kuch nahi milega..." Mohit kamini ki or dekhte huwe bola...uski nazren Kamini ki madmast jawani par ghum rahi thi...

"SO what ...usko bhi upar pahuncha do" Kamini hanste huwe boli ...

"Kamini ...you are a bitch ...do you know that ..." Mohit hanste huwe bola

"yeah ...aakhir tumhari behen jo hoon" Kamini hanste huwe boli...

"Yes i know ...but a dumb sister" Mohit said

"And hottt" Kamini ne apne dress ki upar wali knot kholi aur apna right boob bahar nikala...uske mummey bade bade aur safed the...un milky boobs par brownish 1/2" nipples the ...

Mohit Kamini ke us safed doodh ko dekhta hi reh gaya ...use apni pant mein hulchul mehsoos ho gayi...

Usne right hand se glass apne munh mein lagaya aur sharab ek ghoont piya simultaneously uska left hand Kamini ke boobs par ghumne laga..usne Kamini ke nipples ko apni ungliyon se pakadarkar khincha ...

"ahhhhhhhh.." Kamini ke munh se chinkh nikli..

"Ha ha ha " Mohit hans raha tha ..."Kamini tere mummey muzhe hamesha teri or khinchte hain...you have the finest boobs i have ever touched..."

Kamini nodded..

"Agar mere hath se business gaya to tera bhi sab kuch band ho jayega ..." Mohit fir se drink peete huwe bola

"No Mohit ..you can't do this ...." Kamini thoda darr gayi thi..

"What ...main kuch nahi kar raha hoon ...mere paas paisa nahi rahega to tuzhe kahan se dunga .." Mohit was serious

"Bro we have to do something " Kamini ab seriously bol rahi thi...

Kamini ka divorce 5 saal pehle ho gaya tha ... Divorce ke waqt use bahut saara paisa mila tha ..lekin uski aur uski beti Roma ki aayashiyon, parties, hi-fi lifestyle mein thode dine mein hi unka bank balance khatam ho gaya ....3 saal pehle Kamini Mohit ke paas ayi thi help ke liye ...aur tab se dono ek dusre ki help kar rahe the ...Mohit paiso se aur Kamini ... ab sab batana padega kya ...

"Don't worry ...I have a plan ..." Mohit hanste huwe bola..

"Wow ...I know you...Mohit ...tumne jaroor kuch achha socha hoga ..." Kamini was excited

Mohit ne nod kiya aur apna last ghoont peene laga .

"Mohit ...bataoo na ..." Kamini ke chehre par khushi aa gayi thi..

"Hold on sweety ... uske pehle ek aur important kaam hain ..." Mohit said

"Aur woh kya hain ..." Kamini ne masoomiyat se pucha..

Mohit ne glass side mein rakh diya...aur apni zip kholkar usne apna lauda bahar nikala...

"Yeh kaam" Mohit ne apne kadak lund ki or ungli dikhayi ...

"Ohh mohit ...tum bhi na ... Big bro...what do you want" Kamini shararat ke saath boli ..

"Haan ...aaj tuzhe lambi sair par le jana hain ..chal aa ja ...meri rani..." Mohit ne Kamini ka haath pakda aur apni taraf khinchne laga ..

"Aaoo na Kammo ... its been so longgg..." Mohit mood mein ane laga tha ..

Kamini sofa se uthi aur Mohit ki pant nikal di ...uska lund abhi tanatan udd raha tha ...uska lund chattan ki tarah pathrila ho gaya tha...

Kamini ne apni kaali panty utari aur sofa par baithe Mohit ke upar chadd gayi ...

"ohhhhhh" Mohit exclaimed

Kamini ne apni chut Mohit ke tan tanaye lund ke upar rakh di...usne ek hath se Mohit ka lund pakda aur apni geeli chut ki diwaron par rakh diya aur dheere dheere niche khisakne lagi...jaise jaise woh niche khisak rahi thi Mohit ka lund Kamini ki chut mein andar dhasne laga..

"Ahhhhhhh" Mohit ka lund kamini ki chut ki garmahat ko mehsoos karne laga tha ...

Kamini ki dono tangey ab Mohit ki Kamar mein thi aur usne apne dono hath Mohit ki peeth ke piche Sofa ko kas kar pakad rahe the ...

"ohhhhhhh.....mohiiiiiiiittttttttt" Kamini ko bhi apne andar us mote lund ka ehsaas hone laga tha ...

Dheere dheere Kamini ki chut ne us mote lund ko apne aagosh mein le liya tha ...Ab sirf gotiyaan bahar latak rahi thi ...

Mohit Kaamni ke mote mote stano ko chusne laga ....uski chaban uske nipples par ghumne lagi...

Kamini ke munh se unnnn aaaaaaaa ki awaje aa rahi thi ...

Mohit bich mein hi uske nipplo ko daath mein rakh kar kaat leta ...Kamini ki cheenk nikal jaati ...For se mohit unhe bacchon ki tarah chusne lagta ...

Kamini ne fir apni taangon par jor daalaaur dheere dheere apni gaand uthayi ...Mohit ka lund dheer dheere bahar aane laga ... Kamini fir se niche baith gayi...uska lund fir se pachak ki awaaj karta huwa anda dhass gaya ...

"Ahhhh" Kamini said
02-23-2011, 07:45 PM
"Ohh Kammo ...you are so hottttttttttt....fuckk me baby ..." Mohit uski harkaton se paagal hone laga tha ...usne Kamini ki moti kamar ko dono hathon se pakda aur use upar khinchne laga...

"Fuckk me bitchhhhhh" Mohit shouted

Kamini fir se upar niche karne lagi ...Kamini Mohit ko dheere dheere chod rahi thi ...ya chud rahi thi ...one and the same..

"Faster ..baby ..." Mohit puri tarah se excited tha ...woh taaqat laga kar Kamini ki kamar upar niche arne ki koshish karne laga ...

Kamini apni gaand teji se upar niche karne lagi ...Mohit ka lund uski chut ki gehrayion mein ghuste samay ...uski diwaron ko stimulate kara raha tha ....jis wajah se Kamini ki chut puri tarah se geeli ho gayi thi...

"Ohhhhhh Mohittttttt.... Fuckkk meeeeeeeee" Kamini bhi chilla rahi thi ....

"Ohh babyyyy...faster ....aur tejj.....chod ...muzhe ..." Mohit hawas se pagal ho gaya tha ...

"Fuckkkkkkkk you baby" Kamini aur teji se upar niche hone lagi ...pure rooom mein unki hudaai ki awajein ghum rahi thi ...Kamini ki gaand Mohit ki gotiyon par dana dan pad rahi thi ...jis se Mohit aur bhi achha mehsooos kar raha tha ...

"Saali randddddddd...teri chuttttt ne muzheee apna diwana bana diya hai .....aise hi ..."

Kamini ab Mohit ke lund par satasat upar niche hone lagi thi ...Mohit vasna ke samandar mein doob gaya tha ..aur chutiyon ki tarah bad bada raha tha ...

"ohhh ...Kammo ....my fucking little sissteeerr ....faster aur tej ..."

Kamini ki moti moti tangen ab thakne lagi thi ...uski chut bhi ragdai ki wajah se garma gayi thi ...

"Haannnnnn mere bhenchoddddddd bhaiiii....tere lunddddd se chudnee ke liye mein hamesha se tayyarr hoonn..."

"Haan chinaal teri chut toh aaj kal ki ladkiyon se jyada geeeellii aur hotttt hain ....aur tejjj ....haramjaadi ...fuckkk meeee...fasterrrrrrrrrrrrrr......."

Mohit ab puri taqat lagakar Kamini ki kamar pakadkar uski chut ko apne lund par upar niche karwa raha tha ...dono ab ... gharghoso ki tarah uchal uchal kar ek dusre ko chodd rahe the ...

"ahhhh..ohhhh" Kamini was moaning

"yessssssssssss..aise hi ........rukna mattttttttttttttttt..........ia m theeeeeeeeeerrrrrrrrrrrr" Mohit ki gotiyon mein pressure build ho raha tha .....

"ohhhhhhhhhhhhh kammmmmmmooooooooo...ia mmmm cummmmmmmmmmminnnnnnnnnn"

Mohit ne Kamini ki kass kar pakad liya.. Mohit ka lund Kamini ki chut ki gehraiyon mein dhasa huwa tha ...

"Ohhhhhhhhhh ..ahhhhhhhhh....godddddddddd........aaaaaaaaaaa" Mohit ke lund ka sabra toot gaya ...safed gadha virya Kamini ki chutttttt mein udne laga ...

Kamini ne bhi Mohit ko kass kar pakad rakha tha ..use bhi apni chut mein taaje rass ki garmahat mehsoos hone lagi thi ... Thoda thoda virya Kamini ki chut se nikal kar ...Mohit tangon mein aa gaya tha ...

"Ahhh...ahhhh" Mohit ka shareer kaanp raha tha ....7-8 spurts ke baad Mohit ne apna saara maal Kamini ke godown mein deliver kar diya ...

Usne apne hoth Kamini ke rasili hothon par rakh diya aur dono smooch karne lage ..

5 minute tak smooch karne ke baad ...Kamini ne dheere dheer uthne lagi...Mohit ka semi erect lauda ab dheer dheere dikhne laga ...

Jaise hi Mohit ka lund puri tarah bahar aya ...Mohit ki tangon par uska khud ka virya fail gaya ... Kamini ne saara ras uski taangon par undel diya tha ....

"Shitttt Kammo watch out ...." Mohit Kamini se bola ..

"Tumhara hi hai ..." Kamini fir se sofa par baith gayi ...lekin is baar tangen failakar ...uski chut abhi abhi hui thukai se ubhar rahi thi ...

"Fuckkk youu" Mohit hanste huwe bola ...

"Fir abhi kya kiya ..." Kamini ne Mohit ko aankh marte huwe kahan...

"You fucked me...i did not...." Mohit hanse laga ...Kamini bhi uske saath hasne lagi ..

"Kammo baby ... muzhe aise hi khush rakhna ...and i will give you ...evrything you want ....my sweet little siss"

"You take care of me ....and I will take care of you Big bro..." Kamini kaminepan se boli...

Mohit ka lund ab apne original size par aa gaya tha ...usne Kamini ki panties se apni taange saaf ki ..aur fir se apne liye drinks banayi aur peene laga ...Uska shareer se paseena behne laga tha ...

"By the way ...whats the plan ...ab to tumhara kaam ho gaya ...ab to bol don...I am eager to know ..." Kamini said

"Plan ...baby ..isiliye to tumhe yahann bulaya hain...Now listen carefully ..." Mohit said...
02-23-2011, 07:47 PM
Knock Knock ....Somebody knocked the door of Kamini's room.

"What the fuckk Kamini? Who's this now?" Mohit was bit scared as he was sitting semi nude and so was Kamini. Both started searching for their respective undies.

"one min " Kamini shouted looking towards the door.

"Where are my panties?" Kamini whispered

Kamini found her panties next to the sofa,but she could wear it, as they were wet in Mohit's cum, so she quickly got a robe and wore it.

Mohit wore his pants, tucked his shirt in sat on the sofa, he gave Kamini a thumbs up to open the door.

Kamini opened the door and Roma rushed inside...

"Mom..kitna time ...what were you dooinnn..." She saw Mohit seated on the sofa and having a drink ...very calmly..

"Roma ...tum ho ..you just scared the hell of us ..." Kamini said

Kamini and Mohit looked at each other and started laughing...dono ki gand fatt gayi thi ...

"Hello uncle...wazzup ..." Roma said ...

Roma was wearing a white baniyan and greyish cargo pants ...She had a nice body..well maintained ...her boobs were not too big ...but decent and round ...She had flat stomach and her ass was in perfect shape ....her modelling assignments required her to be in shape...

Mohit looked at her fattish red lips and red tainted hair, she had recently pierced her eyebrows making her more stylish ...

"Roma darling ...come to uncle..." Mohit ne Roma ko apni taraf ane ka ishara kiya ...

As Roma came near Mohit pulled her towrads him and made her sit on his laps..

"ohh uncle...." Roma boli

Mohit's hand immediately started to move on her milky white thighs ...

"Nice" Mohit ke munh mein Roma ki jawaani dekhkar paani aa gaya ...

"Thanks uncle ..." Roma sharmate huwe boli ...

Kamini apne bhai ki kartoot dekh rahi thi...lekin kuch bol nahi paa rahi thi ...use pata tha Mohit kitna madarchod tha ...lekin woh majboor thi ... last year jab Mohit ne Roma ko chodne ki ichha jatayi thi to woh kuch na kar payi thi ...use apni beti ke karnaame bhi maloom the..woh bhi college mein kitne laudo ka paani pee chuki thi......Pichle saal se Mohit Roma ki chudaai kar raha tha ...lekin usne koi aiteraj nahi tha ... ulta Kamini ne Mohit se Roma ke account mein alag se paise bharwana chalu karwaya tha ...Mohit ke paiso se Roma ka bhi kharcha nikal jata tha ... use bhi apne badte huwe kharcho aur mehenge lifestyle ko support karne wala koi chahiye tha ...fir kya huwa ...jab woh uski maa ka bada bhai tha ..logon ko ande dene wali murgi milti hain ...use paise dene wala murga mila tha ...it was just another cock for her...

"Uncle..mat bola karo akele mein...." Mohit bola

"Ok sweety pie ...kuchi kooo" Roma ne Mohit ke gaal pakadte huwe bola...

"ohh hhhhh...tumhari yahin ada to muzhe pasand hain ..." Mohit ne ROma ko apni taraf fir se khincha aur apne hoth uske mote rasile hothon ke pass le gaya ...woh use kiss karne hi wala tha tab Kamini ne use bich mein hi tokte huwe kahan "Beta Mohit was saying something before u came"

Mohit ko achanakse apne future firse dikhne laga...kuch dino baad uska saara paisa Ravi ka honewala tha ...fir na to woh abhi pee raha tha woh mehengi sharaab hone wali thi ...na toh woh Kamini ki geeli chut jo kuch der pehle chod chuka tha aur na hi Roma ke rasile hoth jo woh abhi chumne wala tha ....

Woh apne aap piche ho gaya ...usne Roma ko apni lap se door kiya ...Roma samne ke sofa par apni maa ke side mein baith gayi ....use pata chal gaya tha ...something was wrong ...

"Acchaa huwa Roma tu bhi aa gayi ... just fyi to you ... we all are gonna get fuckin poor very soon unless and untill we do something " Mohit said

Roma ka chehra utar gaya ...usne Kamini ki taraf dekha ...Kamini bhi serious ho gayi thi...Usne Roma ki taraf dekhkar nod kiya ...

"Unless we do something very soon .." Mohit said calmly

Kamini ne jaldi se pura scene Roma ko explain kiya ...

"Ohh my ... holy shittttt" Roma said

"Yes Honey ....but don't worry Mohit has a plan and he was going to explain it to me ...before you came in..." Kamini boli

"Sorry .." Roma said

"No worries sweety ...you are integral part of my plan ... so you anywayz would have known it ..." Mohit said

"Meee..." Roma was surprised she first looked at Mohit and then Kamini....She was also surprised...

"Don't look at me ...I dont have any fuckin idea ..." Kamini said

"Chill ladies ... Let me explain ..." Mohit said with a wicked smile on his face...

"Roma sweety as you must be knowing that Ravi is gonna become the new whole and sole of Mehta Industries, and you are going to become his beloved wife..." Mohit said

"Whattt the efff..." Roma was shocked

"Confused?...Dont be honey " Mohit was smiling

"Mohit you are gone nuts ... Ravi will marry Roma ..no ways ....neither Bhavna will agree...forget it .." Kamini said

"Yes uncle no ways ..." Roma said, uska chehra aise ho gaya jaise usne abhi abhi kachha nimbu choos liya hon

"I know ..." Mohit said calmly

"Then hows that possible ..." Kamini confuse ho gayi thi ...

"Relax Kamini don't put pressure on your brains ..your head will start paining.."MOhit kaminepan se bola ..Kamini ka chehra utar gaya ...

"Roma listen you have to seduce Ravi with your charms ...make sure that you are seen by people here in the resort ...they must feel that you guys are a couple ...Rest I will manage" Mohit said...uske shaatir dimag kuch naya jaal bun raha tha ...

"Ok and yeh kab tak chalega ..." Roma asked

"Till next week...next weekend we have a surprise party on Ravi's birthday when he will be handed over the property and become the CEO of Mehta Industries ..." Mohit bola

"Great .." Kamini ke chehre par khushi laut aayi thi ...use apne bhai ke dimaag par bahut jyada bharosa tha...

"And how are you going to manage the marriage thing?" Roma ne pucha

"Mona Darling ....I mean Monica my manager she will take care of that ..." Mohit was very calm as he said ...he had all the pieces well set in his mind..
02-23-2011, 07:47 PM
"Will she able to manage it? Can we trust her?" Roma was more inquisitive

"Shut the fuckk up bitchhh..." Mohit was angry now ...Roma's questions were adding fuel to his frustrated mind

Roma ka chehra utar gaya tha ...she was humiliated every now and then by Mohit but she did not have any other option but to listen

"Sorry MOhit ...Roma nadan hai...tum uski taraf dhyan mat do ..." Kamini interrupted

Mohit utha aur Roma ke baju mein baith gaya ...usne Roma ke komal hath apne hathon mein liye ..

"Sorry Roma.. main pehle se pareshaan hoon ...I hope you don't mind" Mohit said

"Hmmm.." Roma sirf utna hi bol payi ... she was very angry ...but helpless

"I know darling you are perfect for this job ... and I can trust you and Kamini more than anything ...Don't let me down... I will make you very very richh...and a big heroine...thats my word .." He kissed her cheeks as he said that...

Roma gave him a sheepish smile..

"Can I depend on you honey?" Mohit ne fir se pucha

"Yes Mohit ...anytime ...Roma will do it ... I will talk with her ..." Kamini fir se bich mein boli ...

"Tu chup baith raandd saali ..." Mohit chillaya

"Tu bol Roma ...will you do it ...ya main kisi aur ko bolu ?" Mohit was showing his true colors now ... use sirf paisa pyara tha ...uske saamne relations ka kuch mol nahi tha ...

Roma ne mauke ki najakat ko pehchan liya ..

"Guys don't fight .... I will do it ...Momm ...cool.. " Roma smile karte huwe boli

Mohit ne fir ROma ke gaalo ko kiss kiya ..

"I knew it ...tu apne maa se jyada samajdar hai ...thanks Roma ...I know you can do it ...use your hot body babe ..usko apna diwana bana do .. public ko aisa lagna chahiye ki tum gf-bf ho ... baki main dekh lunga.." Mohit ko Roma par pura bharosa tha...usne apne fotographer doston se Roma ke kaam karwane ke tareeko ke baare mein pata cha chuka tha ....palkon ke zhapakne se pehle ROma ke kapde apne shareer se dur ho jate the ... apni perfect body ko use karna Roma ko bade acche se ata tha ....

"Great ...Ok guys I gotta go now...its almost 5 pm now ...gotta get some rest before some fun tonite ...Right Roma ..." Mohit said

"Anytime ..." Roma said with a sheepish smile on her face

Mohit looked as Kamini ..uska chehra utar gaya tha ..Mohit ne use Roma ke saamne jaleel kiya tha .."Kammo ...baby I am sorry...Comeon baby.. " Mohit Kamini ke paas gaya aur bola

"Its ok .." Kamini uthkar khadi ho gayi ..

"Comeon baby ...gimme a smile " Mohit said

"Ok" Kamini ne ek zhooti smile dete huwe kahan

"Greatt..you are a darling .." MOhit ne Kamini ki moti gaand par sehlate huwe kahan ...

Mohit ne apne kapde thik kiye, aur apna huliya thik kiya aur apne room mein chala gaya ...

Jaise hi room ka darwaza band huwa ..Roma ne Kamini ki taraf dekha ...

"Bastardddd" Roma said

"Madarchodd saalaa ..use bhai bolne mein sharam ati hain ...son of a bitch.." Kamini was frustrated

Roma sofa se uth gayi tab uske hath Kamini ki panties lagi...ROma ne panties uthakar inspect karne lagi ...uski ungliyon pe chip chipa virya lag gaya ...

"Yakkk...What is this ..." ROma ne Kamini ki taraf dekha ...Kamini kuch nahi boli ...

"So you guys were fucking before i came ..mom nottie.." Roma asked

"Nottie my foot...you knw Mohit kitna tharki hai ...saala kabhi mauka nahi chodta ..." Kamini frustrated thi ..lekin uske haath mein kuch nahi tha ..

"Yeah I know ...bhenchodd ... ek number ka tharki ... aamir tharki buddhaa.." Roma said

"I hate him when he calls me Kammo i feel like a cheap whore ..." Kamini ko bahut gussa aa gaya tha ...

"Mom cool ...ek baar main Ravi ki biwi ban jaao as per plan ...we will kick this bastard out ..." Roma ke dimaag mein aur dusra plan ban ne laga tha ...

"Yes beta ... we ill kick him on his ass " Kamini hanste huwe boli..Dono maa beti ab kaminepan se hans rahe the ...

Idhar Mohit apne room mein pahuncha, Wahan koi nahi tha ...

"Thank GOD Bhavna is not yet back from shopping" Mohit soch raha tha

"Ek baaar mera plan sucessful ho jaye in maa beti ko doodh ki makkhi ki tarah bahar phenk dunga ...Aur fir main aur meri Mona darling ...hum dono aish karenge ...."

A dangerous bloody game of lies and betrayal was about to begin .....
Post Thread